अब तक की बड़ी खबरें

➡ रांची: चारा घोटाले में लालू यादव को सजा, दुमका ट्रेजरी केस में सजा का एलान, सीबीआई कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा, चारा घोटाले के चौथे मामले में हुई सजा, कोर्ट ने लालू पर 30 लाख का जुर्माना लगाया।

➡ लखनऊ: बीएड टीईटी 2011 संघर्ष मोर्चा का प्रदर्शन जारी, बीएड टेट 2011 संघर्ष मोर्चा को कांग्रेस का समर्थन, कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू धरने पर बैठे, अभ्यर्थियों ने भाजपा कार्यालय का किया था घेराव, रुकी काउंसिलिंग प्रारम्भ करने की कर रहे मांग, हज़रतगंज स्तिथ गांधी प्रतिमा पर कर रहे प्रदर्शन।

➡ लखनऊ: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का बयान- सबसे ज़्यादा TB के मरीज़ यूपी में, नड्डा जी का ह्रदय से स्वागत करता हूं, यूपी से टीबी भगाने के लिए कमर कसी गई, 1 करोड़ 25 लाख लोगों की स्क्रीनिंग कर चुके हैं, इसके लिए एक्ट पास किया गया है, TB हारेगा और यूपी जीतेगा।

➡ लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान- यूपी सरकार को बधाई, आज के इस कार्यक्रम का बहुत बड़ा महत्व है, टीबी देश के लिये बड़ी चुनौती है, टीबी की रोक थाम के लिए प्रयास कर रहे, देश का गरीब तबका टीबी से प्रभवित है।

➡ लखनऊ: केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का बयान- आज हमारे लिये खुशी का मौका है, विशेष लीगों के नेतृत्व में चीजें बदलती है, हम 2025 में TB को खत्म कर देंगे, इसका संकल्प मोदी जी ने देखा था, जानकारी में पहले तीन साल लगते थे, 7 दिन में पता चल जाता है की टीबी है, सरकार आप के साथ है TB को मिटाइए, गोरखपुर में वैरालॉजी सेंटर खोलेंगे।

➡ लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- TB से दुनिया में 1 करोड़ लोग पीड़ित हैं, भारत में भी टीबी रोगियों की बड़ी संख्या है, टीबी के 27 फीसदी लोग भारत में रहते हैं, प्रदेश में देश के सबसे ज़्यादा TB से पीड़ित, जेपी नड्डा-अनुप्रिया पटेल का धन्यवाद, उपचार से पहले जागरूकता ज़रूरी है, पोलियो उन्मूलन के लक्ष्य को प्राप्त किया है, उसी तरह 2025 में TB को खत्म करेंगे, जागरूकता होने पर संकल्प पूरा होगा, योजना बनाना काम नहीं पूरा करना लक्ष्य।

➡ नोएडा: केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा आज जाएंगे नोएडा, प्राधिकरण की महेश शर्मा करेंगे समीक्षा, नोएडा प्राधिकरण के CEO, अफसर रहेंगे मौजूद, परियोजनाओं की केंद्रीय मंत्री करेंगे समीक्षा, इंदिरा गांधी कला केंद्र में होगी समीक्षा बैठक।

➡ नोएडा: नोएडा पुलिस हत्याओं की घटनाएं खोलने में फेल, एनकाउंटर कर पुलिस थप-थपा रही अपनी पीठ, व्यपारी हत्याकांड का पुलिस ने नहीं किया खुलासा, भेल के डीजीएम की हत्या का खुलासा भी नहीं, कप्तान को खुश करने के लिए छोटे-छोटे गुडवर्क, अपनी नकामी छिपाने में लगी नोएडा पुलिस, आखिर कब होगी हत्याओं की घटनाओं का खुलासा।

➡ आगरा: चिकित्सा बाबू का ऑडियो-वीडियो वायरल, रिश्वत लेते बाबू का ऑडियो-वीडियो वायरल, SSP ऑफिस में तैनात है चिकित्सा बाबू, चिकित्सा बाबू सिपाही से कर रहा गाली-गलौज, वीडियो में सिपाही रिश्वत लेते दिखा।

➡ फर्रुखाबाद: स्वच्छ भारत मिशन को चुनौती, बंदर खेड़ा गांव में 2 दर्ज लोग बीमार, गंदगी से बीमार हुए 2 दर्जन लोग, स्वीपर बच्चों से करवाते हैं साफ-सफाई, प्राथमिक विद्यालय में बच्चे करते साफ-सफाई, प्रधान की मिलीभगत से नहीं आते सफाईकर्मी, ग्रामीणों ने प्रधान के खिलाफ किया प्रदर्शन, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, जहानगंज थाने के बंदर खेड़ा का मामला

➡ गाजियाबाद: संदिग्ध हालत में महिला को लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, महिला के प्रेमी पर गोली मारने का आरोप, 25 दिनों से पति से अलग होकर रहती थी, प्रेमी के साथ रहती थी पीड़ित महिला, पति की शिकायत पर प्रेमी पर केस दर्ज, मुरादनगर क्षेत्र के कनौजा गांव की घटना।

➡ गाजियाबाद: गाजियाबाद के जीटी रोड पर ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को पीटा, पिटाई करते पुलिस का वीडियो वायरल, ऑटो में बैठी सवारी ने बनाया वीडियो, पुलिस रिकार्डिंग करने वाले को धमकाया, रिश्वत न देने पर ड्राइवर को जमकर पीटा।

➡ झांसी: बीटेक की छात्रा का फेसबुक एकांउट हैक, फेसबुक आईडी हैक कर किए जा रहे कमेंट, अश्लील कमेंट से परेशान छात्रा ने लगाई गुहार, छात्रा ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की, मुंबई में मॉडलिंग भी करती है छात्रा, नवाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡ बागपत: तहसीलदार, नायब तहसीलदार पर केस, कोर्ट के आदेश की कॉपी की थी गायब, आर्डर सीट बदलने का भी लगा आरोप, न्यायालय के आदेश पर दोनों पर केस, अधिकारी समेत 5 लोगों पर दर्ज हुआ केस, बड़ौत तहसील में तैनात है तहसीलदार मांगेराम, बड़ौत कोतवाली में दर्ज किया गया मुकदमा।

➡ फैजाबाद: अयोध्या से बाबा राम कुमार दास का अपहरण, आशनाई में हुआ बाबा का अपहरण, महिला समेत 5 लोग पुलिस हिरासत में, अपहरण की सूचना पर पुलिस ने की नाकेबंदी, चेकिंग के दौरान अपहरणकर्ता,बाबा बरामद, पूराकलंदर के पिपरी टोल प्लाजा से बरामदगी।

➡ मेरठ: ट्रक से लेड प्लेट्स चोरी का मामला, ट्रक में लदी थी 20 लाख की लेड प्लेट्स, एसएसपी ने जोन में किया अलर्ट जारी, टोल प्लाजा की CCTV खंगालने के आदेश, भाभा परमाणु केंद्र मुम्बई जा रही थी प्लेट्स, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया, टीपी नगर के ढाबे से ट्रक हुआ था चोरी।

➡ मेरठ: बुलंदशहर का बहुचर्चित हाइवे गैंगरेप का मामला, CBI ने जेल में बंद बदमाशों की कराई शिनाख्त, पीड़ित परिवार ने 3 बदमाशों को पहचाना, वारदात में शामिल 2 फरार बदमाशों के नाम की पुष्टि, मेवाड़ गैंग के 3 बदमाश भी वारंट पर जेल में है बंद, पुलिस के फर्जी खुलासे के बाद पकड़े गए थे बदमाश।

➡ मेरठ: व्यापारी के बेटे दक्ष की हत्या का मामला, हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई, मृतक के हत्यारों को किया गिरफ्तार, व्यापारी के नौकरों ने की थी हत्या, अपहरण कर महिला पर बना रहा था दबाव, अवैध संबंध बनने का बना रहा था दबाव, खरखोदा क्षेत्र में अपहरण कर की हत्या।

➡ बलिया: सदर कोतवाली के जिला चिकित्सालय में टॉर्च की रोशनी में मरीज का हुआ इलाज, बत्ती गुल होने से किया गया इलाज, डॉक्टर टॉर्च की रोशनी में कर रहे इलाज, वार्ड में भर्ती मरीज गर्मी से बेहाल, जानकारी पर भी नहीं की गई व्यवस्था।
ममता सिंह की रिपोर्ट
U p

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.