कुतिया से सेक्स करने वाले कांग्रेसी ने मांगी विधानसभा टिकट

 

मासूम कुतिया
Special Report : Mamta Singh

राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत से नजदीकी बताने वाले कांग्रेस नेता ने पुनः दावेदारी प्रस्तुत की विधानसभा चुनाव में,यह नेता एक कुतिया से अप्राकृतिक सेक्स करते पकड़ा चुके हैं और इनका वीडियो भी वायरल हुआ था। चित्‍तौड़गढ़। पुलिस ने कांग्रेस के एक नेता को कुतिया के साथ अप्राकृतिक मैथून करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चित्‍तौड़गढ़ जिले के बड़ीसादड़ी निवासी और अपने आप को कांग्रेस का नेता व बेंगू विधानसभा से 2018 का प्रबल दावेदार बताने वाला ओमप्रकाश पुत्र अर्जुन लाल सोनी ने पांच दिन पहले नगर की एक गली में कुतिया के साथ अप्राकृतिक मैथून किया इसका वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया था। इस कुतिया को सहयोग ना करने के कारण पथ्थरों से मारा भी गया .
बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो बनाने वालों ने ने ही पुलिस को रिपोर्ट देकर कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर दी, जिसपर पुलिस ने ओमप्रकाश सोनी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश की निशानदेही पर उस समय पहन रखे कपड़े जब्‍त कर लिए है। पुलिस के अनुसार इस आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई प्रकरण पुलिस में दर्ज है। पिछले दिनों से क्षेत्र में यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि हर आदमी इस घिनौनी हरकत करने वाले पर युवक की जानकारी जुटा रहा था।
पर पकडे जाने पर ये कांग्रेस का नेता निकला, जो की 2018 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की ओर से विधायक का टिकट पाने का भी दावेदार था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.