बेटी के बलात्कारी से 5 लाख लिए माँ बाप ने

एक लड़की किडनैप की जाती है, उसका गैंग रेप होता है, मामला पुलिस के पास पहुंचता है, संदिग्ध पकड़े जाते हैं. लेकिन जांच चल ही रही थी कि इस केस में अचानक एक नया मोड़ आ गया. अब पीड़िता ने अपने ही मां-बाप पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

नाबालिग पीड़िता पुलिस के पास एक बार फिर शिकायत लेकर पहुंची कि उसके मां-बाप ने अभियुक्त से इस मामले में लड़की का बयान बदलवाने के लिए पैसे लिए हैं.

सितंबर 2017 में दिल्ली में इस नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप किया गया था.

रेप, बलात्कार, दिल्ली, यौन हिंसा

मां गिरफ़्तार, पिता फरार

दिल्ली पुलिस ने कहा कि लड़की की मां को गिरफ़्तार कर लिया गया है और उनके पिता की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि वो फिलहाल फरार हैं.

ये नया मामला तब सामने आया जब लड़की 5 लाख रुपये के नोटों के साथ पुलिस थाने पहुंची. पीड़िता के मुताबिक़ ये पैसे उसके माता-पिता ने अभियुक्त से लिए थे.

पुलिस उपायुक्त एमएन तिवारी ने बीबीसी को बताया, “हमारा मानना है कि अभियुक्त ने पैसे देकर पीड़िता के माता-पिता से मामले को निपटाने की कोशिश की है.”

“नाबालिग को इस मामले की जानकारी थी, साथ ही उसे यह पता था कि उसके माता-पिता ने पैसे कहां छुपा रखे हैं. पिता की गिरफ़्तारी के बाद ही और अधिक पता चलेगा.”

पुलिस उपायुक्त एमएन तिवारीपुलिस उपायुक्त एमएन तिवारी

पुलिस ने लड़की के माता-पिता और कथित अभियुक्त के ख़िलाफ़ नया मामला दर्ज किया है. इस मामले में पहला केस सितंबर में दर्ज किया गया था.

पीड़िता ने बताया कि 2017 में उसके साथ दो लोगों ने रेप किया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया.

लेकिन उनमें से एक अंतरिम जमानत पर बाहर आ गया.

इसके बाद उसने लड़की के माता-पिता से संपर्क किया और उन्हें 20 लाख रुपये का लालच दिया ताकि वो अपनी बेटी को बयान बदलने और मामला वापस लेने के लिए मना सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.